VIDEO: भाजपा नेता ने कृषि विभाग के कर्मचारी को जमकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 04:03 PM (IST)

बाराबंकी जिले में भाजपा नेता की दबंगई खुलकर सामने आई है…. भाजपा नेता पंकज दीक्षित ने कृषि मेले के दौरान एक कैंसर पीड़ित कृषि विभाग के कर्मचारी को मामूली बात पर लात घूंसों से जमकर पीटा है… कृषि मेले के दौरान हुए इस विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला कृषि विज्ञान केंद्र हैदरगढ़ का है... यहां दो दिवसीय कृषि मेला चल रहा है... ..मेले में ट्रैक्टर कंपनियों, कई किसानों एवं सरकारी विभागों के स्टाल लगे थे.. इसी दौरान नगर पंचायत हैदरगढ़ की चेयरमैन पति, भाजपा नेता पंकज दीक्षित किसान मेले में पहुंचे..इस दौरान किसी बात को लेकर भाजपा नेता  पंकज दीक्षित और कृषि विज्ञान केंद्र में स्टेनो पद पर कार्यरत आलोक कुमार सिंह का किसी बात को लेकर विवाद हो गया..देखते ही देखते दोनों में लात घुसे चलने लगे..जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है... इस घटना के बाद कृषि मेले में अफरा-तफरी मच गई... मेले में मौजूद कर्मचारी और अधिकारियों ने बीच-बचाव कराते हुए किसी तरह मामले को शांत कराया....वहीं इस मामले में कृषि विभाग के कर्मचारी ने हैदरगढ़ कोतवाली में मामले की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जनप्रतिनिधि और अधिकारी का मारपीट का ये कोई पहला मामला नहीं है...इससे पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके है..लेकिन सवाल ये है कि जब अधिकारी औऱ नेता आपस में ही इस तरह लड़ाई करते नजर आएंगे तो आम जनता की परेशानियों का हल कैसा होगा...फिलहाल पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए और दोषी पाए जाने पर दोषी पर कार्रवाई करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static