बीजेपी नेता ने SP के फोन पर दी धमकी, कहा-250 कार्यकर्ता भेजकर दोहराऊंगा स्याना जैसी घटना

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 05:32 PM (IST)

हापुड़ः बुलंदशहर के स्याना इलाके की घटना अभी शांत भी नहीं हुई है कि हापुड में एक बीजेपी नेता ने एसपी के फोन पर एक बार फिर स्याना वाली घटना दोहराने की धमकी दी है। जिसका ऑडियो वायरल हुआ है। दरअसल, हापुड के भाजपा जिला महामंत्री प्रमोद जिंदल ने एसपी के सीयूजी नंबर पर कॉल की तो एसपी के पीआरओ से बात हुई। इस दौरान बीजेपी नेता ने फोन पर धमकी देते हुए 200 से 250 कार्यकर्ता थाना हाफिजपुर भेजकर स्याना जैसी घटना दोहराने की धमकी दी।

जानिए पूरा मामला
बता दें कि एसपी के पीआरओ ने बीजेपी नेता के खिलाफ 9 दिसबंर 2018 को इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया कि बीजेपी जिला महामंत्री प्रमोद जिंदल ने थाना हाफिजपुर में बंद एक कार्यकर्ता को छुड़ाने व उत्पीड़न ना करने को लेकर थाना प्रभारी को फोन किया। लेकिन जब जिंदल को पता लगा कि फोन एसपी के बजाए उनके पीआरओ (संजीव शुक्ला) सुन रहे हैं तो उनका गुस्सा भड़क गया। वह यहां तक बोल गए कि अगर हाफिजपुर के थानेदार ने जिस कार्यकर्ता को पकड़ा है उसे नहीं छोड़ा गया तो वह अपने साथ 200 से 250 कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंचकर बुलंदशहर के स्याना की तरह घटना (एसओ को जान से मारने) को अंजाम देंगे। साथ ही उन्होंने अपशब्दों का भी प्रयोग किया है।

भाजपा नेता ने दी सफाई
उधर, भाजपा नेता ने अपनी सफाई में कहा कि उनके ऊपर गलत मुकदमा दर्ज किया है। प्रमोद ने कहा कि उन्होंने कहा था कि हाफिजपुर में क्या स्याना जैसी घटना कराना चाहते हो। भाजपा नेता ने कहा कि उनकी बात को तोड़ मरोड़ पेश किया गया और उसका गलत अर्थ निकाला गया है, लेकिन आज जब इस प्रकरण का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें बीजेपी नेता साफ-साफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए थाने में स्याना जैसी घटना कराने की धमकी देते हुए साफ सुनाई दे रहा है।

भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हालांकि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन बीजेपी नेता अभी भी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है और पुलिस का कोई भी आलाधिकारी इस सारे मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकारी भी कहीं न कहीं दबाव में है।

Tamanna Bhardwaj