टिकट कटने पर रो पड़े बीजेपी नेता योगेन्द्रनाथ, कहा-पैसे लेकर टिकट देती है पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2017 - 03:09 PM (IST)

मऊ (जाहिद इमाम): अक्सर आपने बसपा के बारे में सुना होगा कि पैसे लेकर टिकट देती है लेकिन अब बीजेपी पर भी पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लग गया है। यह आरोप किसी विपक्षी पार्टी के नेताओं ने नहीं बल्कि खुद बीजेपी के वरिष्ठ नेता योगेन्द्रनाथ राय ने लगाया है। आपको बता दें कि मऊ जनपद के घोसी विधानसभा से अपनी दावेदारी ठोकने वाले योगेन्द्रनाथ राय ने बीजेपी से टिकट न मिलने पर पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। योगेन्द्रनाथ राय ने मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ एक कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

बीजेपी पर लगाए कई आरोप
इस दौरान योगेन्द्रनाथ राय मीडिया के सामने अपनी बात कहते वक्त रो पड़े। योगेन्द्रनाथ राय ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने रैलियां निकलवाई, धरने करवाए, प्रदर्शन करवाए, लाखों करोडों रुपए खर्च करवाए पर हमें टिकट नहीं दिया गया। भाजपा ने उनकी टिकट काट कर जिनको टिकट दी है उन कार्यकर्ताओं का कोई अस्तित्व ही नहीं है

पैसे लेकर दिया टिकट 
उन्होंने आरोप लगाया कि जिस बीजेपी कार्यकर्ता को टिकट मिला है पार्टी ने उससे पैसे लेकर टिकट दिया है। भाजपा से अच्छी तो बसपा पार्टी है जहां मायावती खुलेआम पैसे मांगती हैं और पैसे लेकर टिकट देती हैं। लेकिन भाजपा ने मऊ जिले में बाहरी लोगों को प्रत्याशी बनाया है। हमने पार्टी में रह कर इसे सींचने का काम किया फिर भी हम आज हाशिये पर ही हैं। भाजपा भी पैसे लेकर टिकट देती है।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें