अयोध्या में आज BJP नेताओं का संगम, JP नड्डा समेत 11 राज्यों के CM करेंगे रामलला के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 10:19 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा की अगुवाई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा शासित 11 राज्यों के मुख्यमंत्री बुधवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे।  प्रदेश भाजपा की ओर से दी गयी जानकारी के मुताबिक सभी मुख्यमंत्री नड्डा के साथ दोपहर 12:00 बजे अयोध्या स्थित श्रीराम एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इनमें योगी के अलावा हरियाणा, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, असम, गोवा, गुजरात, कर्नाटक, मणिपुर और त्रिपुरा के मुख्यमंत्रियों के अलावा बिहार और नगालैंड के उपमुख्यमंत्री भी शामिल है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में मंगलवार को वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक हुयी थी। मोदी ने 13 दिसंबर को दो दिवसीय काशी प्रवास के दौरान वाराणसी स्थित काशी विश्वनाथ धाम परिसर के लोकार्पण के बाद भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ दो राउंड की बैठक कर पांच राज्यों के आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर विस्तार से चर्चा की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चुनावी रणनीति के अनुक्रम में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय प्रवास पर बुलाया गया है। प्रवास के अंतिम दिन बुधवार को सभी मुख्यमंत्री अयोध्या जा रहे हैं। इससे पहले काशी के दो दिवसीय प्रवास के बाद सभी मुख्यमंत्री मंगलवार को रात्रि विश्राम के लिये लखनऊ आ गये थे। आज इन सभी का नड्डा के साथ अयोध्या जाने कार्यक्रम है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static