VIDEO: भाजपा के नेताओं ने ही अपने प्रत्याशियों को हराया, लोकसभा चुनाव के नतीजों पर बोले राकेश टिकैत

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 02:26 PM (IST)

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं… जिसमें भारतीय जनता पार्टी को यूपी सहित देश में बड़ा नुकसान हुआ है…. जिसको लेकर लगातार पार्टी इस पर मंथन कर रही है.... ऐसे में जहां नतीजे आने के बाद भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर सरकार बनाने की तैयारियों में जुटी है...तो वहीं दूसरी ओर यूपी में भाजपा की भारी नुकसान को बाद...विपक्ष जमकर चुटकी ले रहा है...इसी कड़ी में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का भी एक बड़ा बयान सामने आया है....जिसमें उन्होंने बीजेपी कैंडिडेटों के हारने की असली वजह बताई है।

बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद भाजपा को यूपी में भारी नुकसान का सामना करना पड़ा...जिसको लेकर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि...बीजेपी कैंडिडेटों को उनके नेताओं ने ही हराया है...उनके नेता चाहते थे की केंद्र में हमारी सरकार बने लेकिन हमारा प्रत्याशी सांसद ना बने... ये सब उनकी एक प्लानिंग थी....आगे टिकैत ने क्या कुछ कहा सुनिए...

वहीं यूपी में भाजपा की बड़ी हार को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि...बीजेपी वालों ने बहुत से कर्मकांड कर रखे थे... तानाशाही तरीके से काम नहीं चलता...इनकी तानाशाही से जनता नाराज थी जिसकी वजह से यूपी का ये हाल रहा...वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लेकर राकेश टिकैत ने भाजपा को लुटेरा बताते हुए कहा कि...नीतीश कुमार को जहां फायदा दिखेगा वो वहां चले जाएंगे..वैसे भी लुटेरों को लुटना कोई अपराध नहीं है...आगे टिकैत ने क्या कुछ कहा सुनिए... वहीं आगे किसानों को लेकर राकेश टिकैत ने कहा कि...सरकार चाहे कोई भी बने बस किसानों के हित की बात करें...तो ये हमारे लिए अच्छा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static