पुलिस की कार्रवाई से नाराज हुए भाजपा विधायक, SO को हटाने की रखी मांग

punjabkesari.in Monday, Mar 05, 2018 - 03:29 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में होली के त्यौहार पर शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम व एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त आदेश दिए थे। लेकिन योगी सरकार के अपने नेता ही पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज हो गए। ताजा मामला फतेहपुर जिले का है। जहां भाजपा विधायक ने एसओ पर आरोप लगाया है कि उन्होंने कारागार राजयमंत्री जय कुमार जेकी के साथ बदसलूकी की है। 

दरअसल होली पर्व के दूसरे दिन चांदपुर कस्बे में चांदमारी का आयोजन कई वर्षों से किया जाता है। जिस पर एसओ ने शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के तहत कार्यक्रम नहीं होने दिया। इसके बावजूद ग्रामीणों ने कारागार राज्य मंत्री जय कुमार जेकी को मौके पर बुलाया। विधायक का आरोप है कि एसओ ने मंत्री के साथ बदसलूकी की। इसी बात से नाराज होकर सोमवार भाजपा के विधायक ग्रामीणों के साथ फरियाद लगाने एसपी ऑफिस पहुंचे।

एसपी से मुलाकात करने के बाद विधायक विक्रम सिंह ने बताया कि चांदपुर कस्बे में विगत कई वर्षों से एक परम्परा के तहत कार्यक्रम होता था, लेकिन इस बार एसओ ने कार्यक्रम नहीं होने दिया और कार्यक्रम में आए कारागार राजयमंत्री जय कुमार जेकी के साथ एसओ ने बदसलूकी की है। जिसकी शिकायत एसपी से की गई है उन्होंने मांग कि  है कि एसओ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो और उसे जल्द हटाया जाए।