बीजेपी विधायक ने लोगों से कहा-सरकारी ठेकों से दारू लेकर करें शौक पूरा

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2019 - 01:22 PM (IST)

ललितपुर: सदर कोतवाली के नए प्रभारी निरीक्षक ने एक जनसंवाद गोष्ठी का आयोजन कोतवाली परिसर में किया गया था। जिसमें सदर विधायक रामरतन कुशवाहा, शहर के सभी व्यापारी व पत्रकार भी उपस्थित थे। आयोजित गोष्ठी में जनता और पुलिस के बीच सामंजस्य को लेकर लोगों ने अपने विचार रखे। इस दौरान बीजेपी के सदर विधायक रामरतन कुशवाहा ने हास्यास्पद बयान दिया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

लोगों को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने कहा, ‘सरकारी ठेकों से दारू लें और घर जाएं, पियें और आराम करें, सड़क पर बहकते हुए नालियों में न गिरें। बिल्कुल साफ साफ बता रहा हूँ, यदि आप अपनी सम्पन्नता दारू से ही समझते हैं तो घर ले जाइए, शौक करिए बल्कि 100 लोगों को घर में बुलाइए और साथ मे पिलाइये, लेकिन कहीं नाटक मत करिए।

कोतवाली परिसर में आयोजित जनसंवाद गोष्ठी में प्रभारी निरीक्षक आलोक सक्सेना ने शहर में हो रहे अपराधों को रोकने के लिए जनसहयोग की बात की। साथ ही जहां भी जुआ, अवैध शराब या किसी भी प्रकार का अपराध हो तत्काल सूचना दें। प्रभारी निरीक्षक आलोक सक्सेना ने जनता की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण और अपराधों की रोकथाम के प्रभावी कदम उठाने का आश्वासन दिया। साथ ही सूचना देने वालों की पहचान भी गोपनीय रखने की बात कही। 
 

Ajay kumar