बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी विधायक पर बोला हमला, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2016 - 01:28 PM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक जारी है। ताजा मामले में बदमाशों ने बीजेपी विधायक को निशाना बनाया है। बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने विधायक पर मिर्ची पाऊडर से हमला कर दिया और फरार हो गए। उपचार के बाद डॉक्टरों ने विधायक को छुट्टी दे दी है। 

 
दरअसल मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी विधायक कपिल देव अग्रवाल सुबह अपने गांधीनगर स्थित आवास पर जनसमस्या सुन रहे थे। इस दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने विधायक पर मिर्ची पाऊडर से हमला कर दिया। बेखौफ बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। विधायक की सुरक्षा में तैनात सिपाहियों ने भागते हुए बदमाशों पर फायरिंग भी की लेकिन बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे। 
 
घायल अवस्था में विधायक को सदर बाजार स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। मिर्ची पाऊडर से जलन के कारण डॉक्टरों ने विधायक की आंखों पर पट्टी बांधी हुई है। बहरहाल अब पुलिस घटना को अंजाम देने वाले युवकों की धरपकड़ में जुट गई है। घटना के बाद से विधायक के घर लोगों का तांता लगा हुआ है। वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में हमले को लेकर रोष बना हुआ है। वहीं स्थानीय प्रशासन ने बदमाश को पकडऩे के लिए टीमें तैनात की हैं और आश्वाशन दिया है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही है।