सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- कोरोना को भाजपा ने बनाया राजनैतिक हथियार

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 10:54 AM (IST)

संभलः समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने देश में एक बार फिर कोरोना फैलने की आशंका के बीच कहा है कि यह जो कोरोना का प्रोपेगंडा है, यह असल में भाजपा का राजनीतिक हथियार है। यह भाजपा का सियासी कोरोना है। डॉ. बर्क ने कहा कि दिल्ली में राहुल गांधी दाखिल हुए हैं तो इन्हें परेशानी हो रही है। कोरोना का अभी पता नहीं क्या हालात है, लेकिन इस वक्त सियासी कोरोना ज्यादा फैला हुआ है।



सांसद बर्क ने आरजेडी नेता अब्दुल कारी सिद्दीकी के बयान को नकारा
सांसद बर्क ने बिहार में आरजेडी के नेता अब्दुल कारी सिद्दीकी के उस बयान को नकार दिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब उन्हें भारत में रहने से डर लग रहा है। बर्क ने कहा कि यह देश हमारा है, हम तो कहीं जाने वाले नहीं हैं। हमें यहीं के हालात सुधारने होंगे, क्योंकि यहाँ पर मुसलमानों के साथ ज्यादती हो रही है। इस ज्यादती का जवाब हम 2024 के लोकसभा चुनाव में देंगे।



आगरा में मिला कोरोना का मरीज
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना का पहला मामला मिला है। चीन से लौटे युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। युवक दो दिन पहले ही चीन से लौटा था, उसने एक निजी लैब पर कोरोना की जांच कराई। कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थय विभाग की टीम युवक के घर पहुंच गई। सीएमओ डॉ. अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि आरआरटी टीम कोरोना संक्रमित युवक के घर पहुंच गई है।

Content Writer

Ajay kumar