BJP मंत्री की अधिकारियों को खुली धमकी, कहा- ''सुधर जाओ, मैं गब्बर सिंह का दादा हूं''

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 04:50 PM (IST)

गाजीपुरः प्रदेश की योगी सरकार में सुहेलदेव भारतीय समाज कोटे के सहयोगी दल के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने विधानसभा क्षेत्र जहूराबाद में एक जनसभा को संबोधित किया।

जहां उन्होंने प्रदेश सरकार में कार्यरत अधिकारियों पर फब्ती कसते हुए कहा कि पिछली सरकार में लूट की छूट मिली हुई थी, लेकिन ये योगी सरकार है, यहां अब ये सब नहीं चलेगा।

इतना ही नहीं मंत्री ओमप्रकाश ने मंच से शोले फिल्म का एक डायलॉग सुनाते हुए कहा, 'शोले में जेलर बोलता है कि हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं, जब हम नही सुधरे तो तुम क्या सुधरोगे? उसी तरह यहां के कुछ अधिकारी हैं कहते हैं कि हम सपा-बसपा के जमाने के अधिकारी हैं। अरे ये योगी की सरकार है और उनके साथ पूर्वांचल का ओमप्रकाश राजभर भी है जो सबको सुधार देगा। में गब्बर सिंह का भी दादा हूं। मैं धरती पर किसी से नही डरता।'

वहीं BHU प्रकरण पर मंत्री जी ने सीधे VC को दोषी बताया और कार्रवाई के सवाल पर कहा कि उन्हें दिल्ली तलब किया गया है। चूंकि केंद्र सरकार का मामला है इसलिए कार्रवाई वहीं से होनी है। अपने बयान में उन्होंने कहा कि परिसर की घटना ये बताती है कि उन्होंने छात्राओं की गुहार अगर समय से सुनी होती तो आज जो परिस्तिथि बनी है वो नही होता।