BJP-MLA अभिजीत सांगा ने नमामि गंगे परियोजना में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 11:36 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बिठूर विधानसभा से भाजपा विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट नमामि गंगे परियोजना में अपनी ही पार्टी के बड़े नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। गुरुवार को प्रेस कॉफ़्रेंस कर उन्होंने कहा कि नमामि गंगे प्रोजेक्ट के तहत गंगा घाटों की सफाई के नाम पर एक निजी कंपनी को लखनऊ से ठेका मिला है। जो कि कंपनी गंगा घाटों की सफाई के नाम पर भ्रष्टाचार कर रही है।  

उन्होंने जब इसके खिलाफ आवाज़ उठाई तो बीजेपी के ही एक बड़े जन प्रतिनिधि और कंपनी ने उनके खिलाफ साजिश रच डाली। अभिजीत सिंह सांगा ने बताया कि कंपनी से जुड़ी एक महिला ने हाल ही में उन पर यौन शोषण तक का आरोप लगा डाला है। उन्होंने कहा कि समय आने पर उस बड़े नेता का नाम उजागर करूंगा।

विधायक ने कहा कि मामले कि शिकायत तत्कालीन जिलाधिकारी से की गई है। जिसे लेकर एसडीएम जांच भी कर रहे है। उसके बाद भी लाखों रूपये की सैलरी रिलीज कर दी गई है। उस परिवारों को भी मीडिया से रूबरू कराया, जिन्हें सफाई कर्मचारी के तौर पर 30 से 35 हजार में रखा गया है।

विधायक ने कहा कि भ्रष्टाचार की जड़ें बेहद गहरी हैं । अब मामले की शिकायत सीएम योगी से करूगा। यह मामला विधायक ने इस समय उठाया कि जब आदित्य नाथ बिजनौर से लेकर बलिया तक 26 जिलों में गंगा यात्रा पर निकलने वाले हैं।  जो गांव-गांव गंगा व प्रोजेक्ट से जुड़ी बातों का प्रचार करेगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static