भाजपा विधायक ने DDO पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, CM को पत्र लिखकर की अधिकारी के तबादले की मांग

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 12:39 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : रविवार को जिले के गोपामऊ से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने जिले के जिला विकास अधिकारी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उनके तबादले की मांग करते हुए वरिष्ठ अधिकारीयों से मामले की जांच कराने के लिए पत्र लिखा है। भाजपा विधायक ने अपने पत्र में लिखा है कि DDO पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर प्रधान गणों का मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करते है। भाजपा विधायक ने पत्र को डिप्टी सीएम व डीएम को भी भेजा है।



पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर उत्पीड़न का आरोप

हरदोई की गोपामऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश रविवार को जिला विकास अधिकारी अजय प्रताप सिंह के ऊपर प्रधानों के द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर उनका ट्रांसफर करने के साथ उनके खिलाफ उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में विधायक श्याम प्रकाश कहा है कि मेरे निर्वाचन छेत्र के अंतर्गत विकास खंड टड़ियावां के प्रधानों ने बताया है कि जिला विकास अधिकारी ग्राम पंचायतों के निरीक्षण के नाम पर उनका मानसिक व आर्थिक उत्पीड़न करते है।



ट्रांसफर कराने के साथ जांच की मांग

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने मुख्यमंत्री को अपने लेटर पैड पर लिखे पत्र में अनुरोध किया है कि जिला विकास अधिकारी अजय प्रताप का स्थानान्तरण अन्यत्र जगह करते हुए उनके भ्रष्टाचार की जांच उच्च अधिकारियों द्वारा कराए जाने की मांग की है। विधायक ने अपने पत्र की एक कॉपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व हरदोई के डीएम को भी भेजा है। आपको बता दे कि भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अक्सर अपनी सोशल मीडिया पर की गई पोस्टों को लेकर जिले से लेकर राजधानी तक में चर्चा का विषय बने रहते है

Content Editor

Prashant Tiwari