उपचुनाव के प्रचार के दौरान BJP विधायक की फिसली जुबान, कहा-जिताने के लिए कांग्रेस का दबाएं बटन

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 02:48 PM (IST)

बिजनौरः सोशल मीडिया पर जिले के धामपुर से भाजपा विधायक अशोक राणा की जुबान फिसलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विधायक बिजनौर की नुरपूर विधानसभा में हो रहे उपचुनाव में प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्याशी अवनि सिंह को जिताने के लिए कांग्रेस का बटन दबाने की अपील कर रहे हैं। जिसको लेकर राजनैतिक गलियारे में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

कुछ दिन पहले जिले में हुए जिला सहकारी बैंक के चुनाव में भाजपा की गुटबाजी खुलकर सामने आई थी। जिसमें भाजपा दो गुटों में बटी हुई थी। जिसमें एक गुट अशोक राणा का तो दूसरा गुट राज्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह का था। जिसमें भाजपा प्रत्याशी के देवर सीपी सिंह की अहम भूमिका के चलते भूपेन्द्र गुट ने अपनी जीत का परचम लहराया था। जिसको लेकर विधायक नाराज चल रहे थे, लेकिन हाईकमान से निर्देश मिलने पर मतभेदों को भुलाकर चुनाव प्रचार करना पड़ा। जिसमें प्रचार के दौरान विधायक भाजपा प्रत्याशी अवनि सिंह को जिताने के लिए कांग्रेस का बटन दबाने की अपील कर रहे हैं और दर्शक जोरदार तालियां भी बजा रहे हैं। 

यह सब उस वक्त हुआ जब भाजपा के नेता और सांसद भी वहीं पर मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी कोई टोकाटाकी नहीं की। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है जिस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अब सवाल यह पैदा होता है कि क्या भाजपा उपचुनाव में कांग्रेस का बटन दबाकर अपने प्रत्याशी को जीत दिला पाएगी।

Ruby