कंगना रनौत के बयान पर भड़के भाजपा विधायक, अभिनेत्री को बताया मूर्ख

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 07:11 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश की जनता जहां कोरोना के दो-दो हाथ लड़ रही है वहीं इससे उपजे कालाबाजारी और ओवर रेटिंग से गोरखपुर के लोगों का बुरा हाल है गोरखपुर के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल गुरु नानक से कंगना रनौत से ट्विटर पर दो-दो हाथ लड़ रहे हैं बता दें कि बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ट्विटर पर कंगना रनौत का रिप्लाई करते हुए अभिनेत्री को मूर्ख औरत कह डाला।
PunjabKesari
गौरतलब है कि कंगना रनौत ने रविवार को 2 मई को बंगाल के रिजल्ट आने के बाद ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं। जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे पता चलता है कि हिंदू वहां ज्यादा नहीं हैं, और आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और वंचित हैं। अच्छा है एक और कश्मीर बन रहा है।

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए भाजपा विधायक राधा मोहन दास ने कहा कि 'बहुत ही शर्मनाक कमेंट दिया है इस मूर्ख औरत को, इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए इलेक्शन कमीशन को इसके विरूद्ध  सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, मैं भाजपा का विधायक हूं और जानता हूं कि पीएमओ इंडिया, अमित शाह और जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को बधाई दी है। जिसके बाद कई ट्विटर यूजर ने राधामोहन दास अग्रवाल को भी निशाना बनाया। बता दें कि कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। तो वही गोरखपुर के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static