BJP विधायक महेश गोयल पर चढ़ा सत्ता का नशा, थाने में बैठकर इंस्पेक्टर को धमकाया

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 02:00 PM (IST)

आगराः बीजेपी नेताओं पर सत्ता का नशा सिर चढ़ कर बोल रहा है। आए दिन बीजेपी नेताओं द्वारा पुलिस के अधिकारियों और आम लोगों को हड़काने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला आगरा का है। यहां बीजेपी विधायक का इंस्पेक्टर को हड़काते हुए का वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल आगरा के खेरागढ़ विधानसभा से विधायक महेश गोयल एक ऑटो को छुड़वाने के लिए थाने पहुंचे। यहां पर थाने में मौजूद इंस्पेक्टर को देखते ही वह उनपर बरस पड़े। वहीं इंस्पेक्टर ने विधायक की खातिर में कोई कमी नहीं छोड़ी। आते ही विधायक और उनके समर्थकों को कुर्सी मुहैया करवाई और इज्जत से बैठाया, लेकिन विधायक ऑटो छुड़वाने की जिद पर अड़े रहे।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक इंस्पेक्टर को सरकार और विधायक से कैसे बात की जाती है कि तमीज सीखा रहे हैं। इतना ही नहीं वह पुलिस के सामने गाली का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। विधायक द्वारा इंस्पेक्टर को हड़काते हुए का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि करीब 10 दिन पहले भी बीजेपी के शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे आगरा के एसपी सिटी को हड़काने का वीडियों भी खूब चर्चाओं में रहा था।  

 

Ruby