BJP-MLA ने अपनी ही सरकार पर उठाए सावल, अधिकारियों पर लगाया सरकारी अनाज में बंदरबांट का आरोप

8/5/2021 2:54:25 PM

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर अपने ही सरकारों के अधिकारियों पर हमला बोला है। नंदकिशोर गुर्जर ने बेहद महत्वपूर्ण मामला उठाते हुए अधिकारियों को घेरा है। आपको बता दें गुरुवार को प्रधानमंत्री राशन के लिए कोटेदारों से बात करेंगे और वही वह कह चुके हैं कि कोरोना काल मे भी किसी को भूखे नहीं सोने दिया। लेकिन नंदकिशोर गुर्जर ने 2 अगस्त को सरकारी अनाज गोदाम में चोरी का खुलासा किया था और अब इसकी जांच पर भी सवाल उठाए है।

गाजियाबाद लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बुधवार को अपने 2 साथी विधायकों और बीजेपी जिला अध्यक्ष के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही पीएम गरीब अन्न कल्याण योजना में हो रही बंदरबांट को रोकने के साथ ही दोषी अधिकारियों-कर्मचारियों,  ठेकेदार और कोटेदारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान नंद किशोर गुर्जर के साथ विधायक अजीत पाल त्यागी, सुनील शर्मा, जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल भी मौजूद रहे। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि राशन वितरण में भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें उनके पास आ रही है।

इस मामले में उन्होंने स्वयं दो अगस्त को रूपनगर स्थित राशन गोदाम पर छापा मारा। रात 1 बजे गोदाम पर बड़े ट्रक से राशन की बोरियां उतारकर छोटा हाथी में भरी जा रही थी। छापे के दौरान छोटा हाथी ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। इसके साथ ही जिन गाड़ियों से अनाज उतारा जा रहा था उनके ड्राइवरों को भी पकड़ लिया गया। इस मामले में विधायक ने स्वयं लोनी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

static