BJP विधायक का विवादित पोस्ट, लिखा यौनशोषण तथा SC/ST एक्ट के 90% मुकदमे झूठे...

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 03:16 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : यूपी के हरदोई जिले की गोपामऊ सीट से  BJP विधायक  श्यामप्रकाश ने मंगलवार कि सुबह फेसबुक पर एक समाचार की कटिंग लगाकर विवादित पोस्ट किया। विधायक ने अपने पोस्ट में लिखा कि अपने विरोधीयों को फसाने और सरकार द्वारा प्राप्त होने वाले धन के लालच में यौनशोषण तथा दलित उत्पीड़न के 90% मुकदमे झूठे लिखवाए जाते है।

PunjabKesari

कन्नौज के एक खबर पर लिखी पोस्ट

दरअसल कन्नौज में एक दैनिक समाचार पत्र में एक खबर छपी है। जिसका शीर्षक है कि दुष्कर्म का झूठा मुकदमा लिखवाने पर महिला को छह माह कैद की सजा। इसमें बताया गया है कि महिला ने 3 भाइयों समेत 5 लोगों पर 21 मई 2017 को तिर्वा कोतवाली में रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के दौरान इस मुकदमे को झूठा माना। जिसके बाद मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला पर कार्रवाई की गई। इसी खबर को भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट किया है।

PunjabKesari

लिखा फैसला देने वाले जज को सैल्यूट

भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने पोस्ट करते हुए लिखा कि इस अदालत और यह निर्णय देने वाले जज को सेल्यूट। आज कल महिला उत्पीड़न, यौनशोषण तथा दलित उत्पीड़न के लगभग 90% मुकदमे झूठे दर्ज कराए जाते है। कुछ लोग अपने विरोधी को फसाने और सरकार द्वारा प्राप्त होने वाले धन के लालच में ऐसे केस दर्ज करवाते है। दोनों कानूनों मे संशोधन की अत्यंत आवश्यकता हैं क्योंकि ज्यादातर केस में निर्दोष लोग सजा काट रहे हैं।

164 का ब्यान अंतिम सबूत न माना जाए
विधायक जी ने पोस्ट में लिखा कि 164 का ब्यान पर्याप्त और अंतिम सबूत न माना जाए क्योंकि इसमें कोई भी झूठ बोल सकता हैं, या उससे झूठ बुलवाया जा सकता हैं। विधायक श्याम प्रकाश की यह कोई पहली पोस्ट नहीं है। इससे पहले भी वह कई बार ऐसी पोस्ट कर चुके है। जिनसे वह चर्चा में रहते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static