SP सांसद की मांग पर बोले बीजेपी MLA- कानून मानें नहीं तो आजम की तरह जेल में मनेगी ईद

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 03:24 PM (IST)

संभलः संभल में सपा सांसद शफीक उर रहमान के कोरोना काल में मस्जिद खोलने की मांग पर सियासत तेज है। सपा सांसद के बयान पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक और फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि संगीत सोम ने कहा कि सांसद को पता होना चाहिए कि यह उनकी खाला की सरकार नहीं है, भाजपा सरकार है और यहां कायदे और कानून से काम किया जाता है।

संगीत सोम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायदे और कानून से चलती है। ऐसे में जब यह संकटकाल बढ़ रहा है और तमाम लोग इसके शिकार हो रहे हैं तो उन्हें ऐसे बयान देने से बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि फ़िलहाल कोई भी धार्मिक स्थल नहीं खुल रहा है तो ऐसे में कैसे इजाजत दी जा सकती है?संगीत सोम ने कहा कि अगर सांसद के बयान में दम है तो सबसे पहले पाकिस्तान में कोरोना गायब हो जाना चाहिए था।

साथ ही संगीत सोम ने कहा कि सपा सांसद को भी कानून का पालन करना चाहिए नहीं तो जिस तरह आजम खान की ईद जेल में मनी है, उनकी बकरीद भी जेल में मनेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि बकरीद ईद पर यह कहां लिखा है कि खेती करने वाले जानवर काटे जाएं। साग, आलू खाकर भी ईद मनानी जा सकती है।

सपा सांसद ने दिया ये बयान 
बता दें कि सपा सांसद ने कहा था कि हम चाहते हैं कि बकरीद से पहले बाजार लगाए जाएं. ताकि हम वहां से जानवर ला सकें और उनकी कुर्बानी कर सकें। उन्होंने कहा कि चूंकि इस दौरान शुक्रे की नमाज अदा की जाती है, अल्लाह का शुक्र अदा करने के लिए, तो उसमें मस्जिदें, ईदगाहें खोली जाएं। सारा मुसलमान एहतियात के तहत नमाज पढ़ेगा। हम माफी मांगेंगे और मुल्क के हालात बेहतर होने की हम दुआ मांगेंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static