किसानों की शिकायत पर BJP विधायक ने पावर हाउस में मारा छापा, सामने आया ये सच

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 03:34 PM (IST)

फतेहपुरः विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते समस्याओं से जूझ रहे किसानों की आए दिन मिल रही शिकायतों को देखते हुए फतेहपुर जिले के सदर विधायक विक्रम सिंह औचक निरीक्षण करने पहुंचे। विधायक विक्रम सिंह ने मुराइनटोला पावर हाउस का जब निरीक्षण किया तो विधायक ने पाया कि जिले के 679 किसानों को वर्ष 2016 से विभाग द्वारा ट्रांसफार्मर मुहैया नहीं कराया गया है।

सदर विधायक ने उक्त मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए विभाग के अधिकारियों को फोन पर कड़ी फटकार लगाते हुए अतिशीघ्र किसानों को ट्रांसफार्मर मुहैया कराने के निर्देश दिए। वहीें पंडित दीनदयाल उपाध्याय विद्युत योजना के तहत 186 ट्रांसफार्मर स्टोर में मौजूद हैं, लेकिन अधिकारी इन्हें किसानों को देने में परेशान करते हैं। इस मामले से विधायक ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी शिकायत करने की बात कही। 

उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर विभाग के उच्चाधिकारियों समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी अवगत कराया जाएगा। जिले का अन्नदाता किसान विद्युत समस्या से जूझ रहा और यहां के अधिकारी कागजों में आंकड़े दिखाकर वाह-वाही लूट रहे हैं। उन्होने फोन पर विभाग के अधिकारियों से बात करते हुए उक्त मामले पर गंभीर होते हुए किसानों को ट्रांसफार्मर मुहैया कराने के निर्देश दिए।