उपचुनाव में मिली हार पर बीजेपी MLA ने पार्टी और सरकार पर उठाए सवाल, ये पोस्ट की वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 12:34 PM (IST)

हरदोईः हरदोई के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक पर एक कविता पोस्ट कर बवाल खड़ा कर दिया है। श्याम प्रकाश ने कैराना और नूरपुर में मिली हार  को लेकर अपनी ही सरकार, संघ संगठन और अधिकारियों पर सवाल उठाए हैं। इससे पहले भी कई कार्यक्रमों में खुले मंच पर श्यामप्रकाश अपनी सरकार को और अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर सवाल उठा चुके हैं।

बता दें कि अपने वायरल फेसबुक पोस्ट में बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कहा है कि गोरखपुर, फूलपुर के बाद अब कैराना में बीजेपी की हार का उन्हें दुख है। लेकिन वर्तमान हकीकत की पांच लाइन। इसके बाद कविता के माध्यम से उन्होंने पार्टी और पीएम मोदी को निशाने पर लिया। मुख्यमंत्री, संघ, संगठन और अधिकारीयों पर भी हमला किया। विधायक ने यह भी लिखा है कि समझदार को इशारा ही काफी है।


बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश लिखते हैंः-

पहले गोरखपुर फूलपुर और अब कैराना नूरपुर में भाजपा की हार का है हमें दुख साथ ही लिखा है किंतु वर्तमान हकीकत की 5 लाइनें-

मोदी नाम से पा गए राज।
कर न सके जनता मन काज।।

संघ संगठन हाथ लगाम।
मुख्यमंत्री भी असहाय।।

जनता और विधायक त्रस्त।
अधिकारी और अध्यक्ष भी भ्रस्ट।।

उत्तर गई पटरी से रेल।
फेल हुआ अधिकारी राज।।

समझदार को है ये इशारा।
आगे है अधिकार तुम्हारा।।


उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर यह कविता पोस्ट करने के बाद राजनीतिक हलकों में बवाल खड़ा हो गया। हाल ही में धमकी भरे एक इंटरनेशनल कॉल द्वारा 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के बाद अपने परिवार को सुरक्षा मुहैया ना कराए जाने को लेकर हरदोई के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा को भी श्याम प्रकाश अपने निशाने पर ले चुके हैं। 

Tamanna Bhardwaj