माफिया मुक्त समाज के लिए बुलडोजर बाबा जरूरी: BJP विधायक रवि शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 07:40 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी सदर के विधायक और आगामी चुनाव में फिर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार रवि शर्मा ने रविवार को कहा कि भयमुक्त समाज के लिए प्रदेश भर में गुंडे, बदमाशों और अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलाने वाले बाबा की सरकार फिर से सत्ता में आना जरूरी है। शर्मा ने कहा कि एक ओर प्रदेश में अराजकता फैलाने के लिए गुंडे माफियाओं को टिकट देकर जनता को धमकाने का कार्य किया जा रहा है। सभी आसुरी ताकतें एकजुट होकर अराजकता लाना चाहती हैं तो दूसरी ओर हम रामराज्य चाहने वाले प्रदेश में विकास के लिए बुलडोजर बाबा की सरकार चाहते हैं लेकिन यह इतना आसान मत समझना।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को अलग-अलग मत समझना। सभी दल एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ लड़ रहे हैं। कांग्रेस की प्रियंका वाड्रा ऐसे टिकट बांट रही है कि समाजवादी पार्टी का सहयोग हो जाए। भाजपा को क्षति कैसे हो इस प्रकार से टिकट बांटे जा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अकेले योगी जी अपने काम और विकास के दम पर मैदान में हैं। सारी आसुरी ताकतें एक साथ है दूसरी और योगी जी हम सब की ताकत के बल पर मैदान में हैं इसलिए फिर से एक बार योगी सरकार को बनाना है।

उन्होंने कहा कि बुलडोजर बाबा के कारनामे घर-घर गली-गली में जाकर लोगों को बताने हैं कि किस प्रकार भाजपा ने विकास की गंगा बहाई। योगी सरकार के एक बार फिर से आने पर ही उत्तर प्रदेश, बुंदेलखंड व झांसी का विकास हो सकेगा। जब प्रदेश में गुंडों की सरकार थी तब पिता और भाई चिंतित रहते थे कि हमारी बहन, हमारी बेटी बाहर निकली है वह घर सुरक्षित पहुंच जाए। लेकिन आज रात में भी हमारी महिलाएं मजे से घूम रही हैं। आज किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती। यह सब योगी आदित्यनाथ की द्दढ़ इच्छाशक्ति का परिणाम है और किसी के बस की बात नहीं थी कि वह इस प्रकार से अराजकता और गुंडों के राज्य को उखाड़ फेंके। आप सभी ने भारतीय जनता पार्टी, प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी में अपनी आस्था जताई इसके लिए हम आप सभी के आभारी हैं।

यहां विधायक कार्यालय ‘‘ समाधान'' में आज शभाजपा में शामिल हुए कुशवाहा और अहिरवार समाज के लोगों का स्वागत और अभिनंदन करते हुए शर्मा ने सभी का आभार जताया और कहा कि कुशवाहा समाज का वोट लेने के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) ने सीताराम कुशवाहा( बाबू )को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कुशवाहा एवं अहिरवार समाज के लोगों को आगाह करते हुए कहा कि बाबू भी कुशवाहा समाज के लोगों को सपा के गुंडों से पिटने से नहीं बचा पाएंगे इसलिए सुरक्षित रहने के लिए हमें एक बार फिर योगी सरकार को लाना होगा। उसके लिए हमें हर बूथ पर जाकर एक एक मतदाता को समझाना होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static