महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों का भाजपा विधायक ने किया खंडन, दी ये सफाई

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 01:06 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही में भाजपा विधायक सहित उनके परिवार के 6 लोगों पर एक विधवा महिला द्वारा लगाए गए रेप के आरोपों के बाद भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी ने पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने अपना पक्ष रखा और मामले को तथ्यहीन बताते हुए उनकी छवि को खराब करने की राजनीतिक साजिश बताया है।

बता दें कि इसके साथ ही उन्होंने जिले के ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्रा पर पूरी साजिश कराने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि विजय मिश्रा गुंड़ा, माफिया और भूमाफिया है जो तमाम अनुसूचित जाति के लोगों की जमीन पर कब्जा किया हुआ है। वहीं उन्होंने कहा कि जिला पंचायत से लेकर खनन तथा पीडब्ल्यूडी में लूट करना इसका पेशा है। इन सब की आवाज जब मैने लिखित रूप से सीएम योगी को दिया था तब से ये मुझे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। ये जांच का विषय है। जांच में स्पष्ट रूप से सब साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर मामले में हमें लेकर कोई सच्चाई निकल कर सामने आएगी तो हम अपने परिवार के साथ फांसी चढ़ने को तैयार हूं।

क्या है मामला?
विधवा महिला का आरोप है की विधायक के भतीजे संदीप तिवारी ने शादी का झांसा देकर उससे साल 2014 में मेलजोल बढ़ाया। जिसके बाद वाराणसी के एक होटल में  साल 2016 को पहली बार उसके साथ उसने बलात्कार किया। यही नहीं शादी की बात का झांसा देते हुए  यह सिलसिला लगातार चार साल तक चलता रहा और एक समय ऐसा भी आया जब चालीस साल की महिला को 2017 में विधान सभा चुनाव लड़ रहे रविंद्र नाथ त्रिपाठी के भतीजे संदीप ने भदोही के स्टेशन रोड स्थित एक होटल में एक महीना तक रख कर उसके साथ बारी-बारी से हर दिन कभी विधायक तो कभी विधायक के बेटे और भतीजे बलात्कार करते रहे।

इस गंभीर आरोप को देखते हुए भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने पत्रकारों को बताया की पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र वर्मा को सौंप दिया गया है और पंद्रह दिनों में जांच रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तहरीर में महिला ने लगाया जान से मारने का आरोप
वहीं महिला का यह भी आरोप है कि मुंबई निवासी उक्त महिला का ट्रेन में विधायक के भतीजे संदीप तिवारी से मेलजोल बढ़ा था। उसके बाद संदीप शादी की बात कहकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा और जब भदोही के होटल में संदीप और विधायक सहित प्रकाश, चंद्रभूषण, नीतेश, दीपक ने उससे ज़बरदस्ती बलात्कार किया तो उसकी शिकायत उसने संदीप से की। जिससे वह उसे लेकर मुंबई चला गया और सब भूल जाने की बात कहकर शादी की बात की इसलिए वह चुप थी। जिसके बाद सोमवार को भी शादी करने की बात करने को वह कही जिस पर संदीप ने शादी से साफ़ इंकार करते हुए उसे मार देने की बात का आरोप तहरीर में लगाया। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static