''हाथरस जाते वक्त मुस्कुरा रहे थे राहुल-प्रियंका, पीड़ित के घर पहुंच बहाने लगे आंसू''

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 03:30 PM (IST)

बलियाः अपने बयानों के लिये अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को 'दोहरे चरित्र' का विदेशी मानसिकता वाला व्यक्ति करार देते हुए उन्हें राष्ट्रवादी लोगों से ‘ट्यूशन' पढ़ने की सलाह दी है। बैरिया सीट से भाजपा विधायक सिंह ने यह भी कहा कि वह बलात्कार की घटनाएं रोकने के लिए बेटे और बेटियों को अच्छे संस्कार दिये जाने सम्बन्धी अपने बयान पर अब भी कायम हैं। सिंह ने सोमवार को संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि राहुल दोहरे चरित्र के विदेशी मानसिकता के व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा कि वह भारतीय संस्कृति से पूरी तरह से अनजान हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि राहुल जब राष्ट्रवादी लोगों के यहां ‘ट्यूशन' पढ़ेंगे तब उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा समझ में आयेगी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हाथरस का दौरा करते समय राहुल और उनकी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा का दोहरा चरित्र उजागर हो गया। सिंह ने कहा कि यात्रा करते समय दोनों मुस्कुरा रहे थे जबकि पीड़िता के घर पहुंच कर आंसू बहाने लगे।

भाजपा विधायक ने कहा कि वह हाथरस कांड की पृष्ठभूमि को लेकर अपने दिए गए हालिया बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा, “संस्कार से बलात्कार रोका जा सकता है। सरकार तलवार लेकर खड़ी रहे तब भी बलात्कार की घटनाएं नहीं रुकेंगी। बलात्कार तभी रुकेंगे जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे”। सिंह के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी थी। 

Tamanna Bhardwaj