BJP-MLA के भाई पर गाली-गलौज का आरोप: नगर पालिका EO ने DM से तबादले की लगाई गुहार, कहा- मेरी जान को खतरा...

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 05:48 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में नगर पालिका दातागंज के अधिशासी अधिकारी (ईओ) सुनील कुमार सरोज ने क्षेत्रीय भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह के भाई पर गाली-गलौज और बदसुलूकी का आरोप लगाया है। इससे आहत सरोज ने तबादला करने की भी गुहार लगाई है। जिलाधिकारी ने प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं।

सरोज ने पिछली छह अप्रैल को जिलाधिकारी दीपा रंजन को भेजी गई शिकायत में कहा है कि वह छह अप्रैल को ही अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष मिथलेश कुमार के भ्रमण कार्यक्रम के लिए जिला पंचायत के गेस्ट हाउस में व्यवस्थाएं दुरुस्त करा रहे थे। इस दौरान दातागंज से भाजपा विधायक राजीव कुमार सिंह के भाई विनय कुमार सिंह का फोन उनके मोबाइल पर आया और गेस्ट हाउस में मौजूद लोगों के बारे में जानकारी मांगी जो उन्हें दे दी गई। शिकायत में आरोप लगाया गया कि कुछ देर बाद विनय कुमार सिंह खुद गेस्ट हाउस पहुंच गए और निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए ईओ के साथ गाली-गलौज की। इससे उन्हें मानसिक प्रताड़ना हुई।

ईओ ने पत्र में भाजपा विधायक के भाई से जानमाल का खतरा भी बताया है। उन्होंने यह भी कहा है कि अब वह दातागंज में रहकर काम करने में अक्षम हैं और अपना तबादला चाहते हैं। यह भी कहा कि जब तक तबादला न हो जाए, उन्हें कहीं और संबद्ध कर दिया जाए।

उधर, विधायक के भाई विनय कुमार सिंह ने अधिकारी के साथ गाली-गलौज से इनकार किया है। उनका आरोप है कि सरोज अपना काम ठीक से नहीं करते और वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। इसीलिए उन्होंने मौके पर पहुंचकर उन्हें सिर्फ समझाया था। जिलाधिकारी दीपा रंजन ने बताया कि मामले की शिकायत मिली थी जिसकी जांच अपर जिलाधिकारी प्रशासन को सौंपी गई है और दो दिन के अंदर रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static