BJP विधायक का विवादित बयान- डॉक्टर को बताया ‘शैतान’ और पत्रकार को कहा ‘दलाल’

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 01:41 PM (IST)

लखनऊ: अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब डॉक्टरों को 'शैतान' और पत्रकारों को 'दलाल' कहा है। सोमवार को डॉक्टर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक ने कहा कि सरकारी डॉक्टर शैतान की तरह होते हैं, जो गरीबों की सेवा नहीं करते।

उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में काम करने वाले डॉक्टर मरीजों से मोलभाव करते हैं और वे अब शैतान बन गए हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे उन्हें सद्बुद्धि दें। सुरेंद्र सिंह ने इसके बाद अपना गुस्सा पत्रकारों पर उतारा। उन्होंने कहा कि ज्यादातर पत्रकार स्थानीय स्तर पर दलाल के तौर पर काम करते हैं।

उन्होंने कहा कि ये पत्रकार अच्छे लेख नहीं प्रकाशित करते और केवल भगवान ही जानता है कि वे समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं। सिंह इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वेश्याएं सरकारी अधिकारियों से बेहतर होती हैं। एक और मौके पर उन्होंने कहा था कि भगवान राम भी दुष्कर्म की घटनाएं नहीं रोक सकते। उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से की थी।

Anil Kapoor