BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- जिन्हें डर लगता है वो चले जाएं विदेश

punjabkesari.in Tuesday, Jan 29, 2019 - 10:15 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने विधायकों को कितना भी शालीनता का पाठ पढ़ा लें, लेकिन उनके विधायक सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। वो आए दिन कोई ना कोई ऐसा बयान दे देते हैं जिनसे वह सुर्खियों में छा जाते हैं। ऐसा ही ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। यहां एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने कहा कि जिन्हें यहां डर लगता है, वह विदेश जा सकते हैं।

दरअसल, मुजफ्फरनगर के शिवचौक स्थित डाकघर में पासपोर्ट सेवा केंद्र का शुभारंभ किया गया। यहां खतौली विधायक विक्रम सैनी भी मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की मानसिकता गंदी है। इस देश में रहकर भी यहीं की बुराई करते हैं। कोई कहता है उन्हें यहां डर लगता है और कोई कहता है उनका यहां दम घुट रहा है। हमारी सरकार ने ऐसे लोगों के लिए भी अच्छी सुविधा कर दी है। इन्हें भी पासपोर्ट बनवाने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। जिनको डर लगता है और दम घुट रहा है, वे देश छोड़ दें। जहां उन्हें डर न लगे और दम न घुटे उस देश में रह सकते हैं।

वहीं उनसे पूछा गया कि वह अपना पासपोर्ट भी बनवा लें, तो उन्होंने कहा कि वह तो पूरी तरह देशभक्त हैं। अपने देश को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। अपना देश बहुत बड़ा है, यहीं घूम सकते हैं। बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने ऐसा ही बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में वंदे मातरम का विरोध करने वालों को देश द्रोही करार देना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ कानून बनाने की मांग की और कहा कि जो देश के खिलाफ बोलते हैं, जिन्हें यहां डर लगता है, ऐसे लोग देश छोड़कर चले जाएं। अगर मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों के को बम बांधकर उड़ा दूंगा।

 

 

Ruby