बीजेपी MLA की बहू ने ससुर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, भूख हड़ताल पर बैठी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 05:42 PM (IST)

शाहजहांपुरः जिले में भाजपा विधायक द्वारा कथित तौर पर प्रताड़ित करने के खिलाफ उनकी पुत्र वधू बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठ गई। उसका आरोप है कि प्रशासन ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी विधायक के विरुद्ध प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जिलाधिकारी के माध्यम से भेजे गए ज्ञापन में तिलहर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की पुत्रवधू सरिता ने कहा है कि उसने मंगलवार को एक दिवसीय धरना दिया था उसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद आज वह भूख हड़ताल पर बैठी है।

मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में सरिता ने कहा कि मंगलवार को उसने नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से ज्ञापन भेजा था जिस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और साथ ही विधायक रोशनलाल वर्मा के दबाव में नायब तहसीलदार तिलहर ने उसके मुकदमे में लॉकडाउन के बाद बिना समन जारी किए एक पक्षीय आदेश पारित कर दिया। सरिता ने कहा है कि उसको लगातार विधायक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। तिलहर से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के बेटे विनोद वर्मा की दूसरी पत्नी सरिता है। उनके पति की 2 साल पहले मौत हो गई थी।

सरिता का आरोप है कि विधायक रोशनलाल वर्मा उसको उसके पति के नाम जो जायदाद है उसमें हिस्सा नहीं दे रहे हैं तथा उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं। सरिता का आरोप है कि उसके भाई को विधायक ने फोन पर जेल भेजने की धमकी दी और उसके बाद थाना खुदागंज में अनुसूचित जाति/ जनजाति अधिनियम के तहत झूठा मुकदमा उसके भाई तथा पिता के खिलाफ दर्ज करा दिया। इसी मामले को लेकर सरिता आज भूख हड़ताल पर बैठी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static