BJP विधायक की गुंडागर्दी, कहा- हमसे बड़ा गुंडा कौन, हम कुछ भी कर सकते हैं

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 04:42 PM (IST)

कासगंजः प्रदेश में सत्ता रूढ़ भाजपा सरकार के गुंडा राज खत्म करने के तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरेआम गुंडागर्दी करते हुए भाजपा के नेता सरकार के दावों से मुंह चिड़ाते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला कासगंज जिले का है। जहां भाजपा विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह पीड़ित के साथ जमकर गाली गलौज कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने धमकी देते हुए ये तक कह दिया कि हमसे बड़ा गुंडा कौन, हम कुछ भी कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक मामला कासगंज कोतवाली इलाके के नगला बबूल का है। यहां के रहने वाले राजपाल ने जिलाधिकारी आरपी सिंह से शिकायत की है कि उनकी जमीन पर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत ने जबरन कब्जा कर उनकी दीवार गिरा दी है। साथ ही बताया कि पिता ने देवेंद्र राजपूत को कुछ दिन पहले करीब 15 फीट जमीन रास्ते के लिये दे दी थी। इसके बाद बची हुई जमीन पर उन्होंने अपनी दीवार लगा ली, लेकिन सदर विधायक की अब उसकी बची हुई जमीन पर भी कब्जा कर लिया।

राजपाल ने बताया कि विधायक ने जबरन उसकी दीवार गिरा दी और जमीन पर कब्जा कर लिया है। इस मामले में जब उसने विधायक से बात की तो विधायक ने फोन पर ही उसे गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। विधायक ने जमीन पर कब्जे के लिये 20 हथियारबंद लोगों को भेजा।

वहीं इस के बाद राजपाल ने विधायक की शिकायत जिलाधिकारी से की। इस मामले पर गौर करते हुए जिलाधिकारी ने इसकी जांच एसडीएम सौंपी है। पीड़ित ने बताया कि उसने पुलिस से भी इसकी शिकायत की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

Tamanna Bhardwaj