BJP विधायक का कसीनो में जुआ खेलने का वीडियो वायरल, प्रदेश नेतृत्व ने तलब की रिपोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 18, 2018 - 12:56 PM (IST)

महाराजगंजः सत्तारूढ़ सरकार के नुमाइंदों पर इस कदर सत्ता का नशा चढ़ा हुआ है कि वह अपने पद की मर्यादा भी भूलते नजर आ रहे हैं। आए दिन बीजेपी के विधायक और सांसद अपनी हरकतों की वजह से चर्चा का विषय बने रहते हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला महाराजगंज जिले के बीजेपी विधायक से जुड़ा है। 

दरअसल महाराजगंज जिले के बीजेपी विधायक जय मंगल कनौजिया का नेपाल के रुपंदेही जिले के एक कसीनो में जुआ खेलते और शराब की बोतलों के साथ बैठे हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर प्रश्‍न चिन्‍ह खड़ा करते हुए नेपाली मीडिया में भारतीय जनप्रतिनिधयों की छवि का मजाक बनाया है।

उधर, मामले में पता चला है कि विधायक की रिपोर्ट बीजेपी प्रदेश नेतृत्व की तरफ से स्थानीय स्तर पर तलब कर ली गई है। स्थानीय सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार विधायक जय मंगल कनौजिया के कारनामे का यह वायरल वीडियो नेपाल के बुटवल से पहले मणिग्राम कस्बे के पास स्थित होट़ल टाइगर रिजार्ट का है। हालांकि यह वीडियो को कब बनाया गया इस बारे ने अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही है।

बता दें कि वीडियो में बीजेपी विधायक वहां शराब के नशे में चूर होकर जुआ खेलते दिखाई दे रहे हैं। उल्लेखनीय है कि नेपाल के भैरहवा, बुटवल के पास खुले कसीनो अभी हाल ही में विदेशी महिलाओं के देह व्यापार व भारतीय पुराने नोटों को खपाने जैसे कनेक्शन के आरोपों में घिरे हैं। ऐसे में सीमावर्ती जिले के एक विधायक का ऐसी जगह जाना कुछ बड़े सवाल खड़े कर रहा है। मामले पर बीजेपी प्रदेश नेतृत्व ने स्थानीय स्तर से गोपनीय रिपोर्ट तलब की है।
 

Ruby