बीजेपी विधायक के राइफलधारी गुर्गों ने बस ड्राइवर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 06:33 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के संगीत पैलेस के पास एक बस ने स्कार्पियों को टक्कर मार दी। बतया जा रहा है कि स्कार्पियों बीजेपी विधायक की थी। विधायक के गुर्गों ने सत्ता के नशे में बस ड्राइवर को बस से उतार कर जमकर पीटा। इससे भी मन नहीं भरा तो राइफ के बट से जमकर पीटा। वहीं किसी राहगीर ने मार पीट का वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

पीड़ित ने बस के ड्राइवर वीर बहादुर यादव ने बताया कि नगर के संगीत पैलेस के पास बाए तरफ से जा रही स्कार्पियो को बस द्वारा टक्कर लग गया जिसके बाद स्कार्पियों में सवार बीजेपी विधायक गुर्गों ने मुझे बस से उतार कर बुरी तरह मारा पीटा । यहीं से मनबढ़ों द्वारा लात घूसों से मारने पीटने के बाद बंदूक की बट से भी मारा। वहीं मार पीट में घायल विजय बहादुर यादव ने थाने में कोई तहरीर नहीं दी है । वहीं बस के मालिक सुनील सिंह ने बताया कि मेरे बस के ड्राइवर ने मुझे फोन करके बताया कि उसके द्वारा किसी स्कार्पियो की टक्कर में उसका लुकिंग ग्लास टूट गया है । मैंने ड्राइवर से कहा कि स्कार्पियों में जो भी उनके बस द्वारा टूटा होगा उसको बनवा दिया जाएगा, लेकिन मेरे पहुचने से पहले ही स्कार्पियों सवार बीजेपी विधायक के गुर्गों ने मेरे ड्राइवर को मार पीट कर घायल कर दिया गया ।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी से जब पंजाब केसरी टीबी के रिपोर्ट ने इस बारे में जानकारी प्राप्त की तो उन्होंने अनभिज्ञता ज़ाहिर की है। उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिली तो जांच करा कर विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

Ramkesh