BJP-MLA के बेटे की गुंडई, राजस्व निरीक्षक को लात घूसों से की पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Feb 20, 2020 - 04:55 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक तरफ तो कानून व न्याय की बात करती है तो वहीं उसके नेता या जन प्रतिनिधित्व​ सरकार को पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। ऐसा ही ताजा मामला बलिया जनपद से आया है जहां BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह के निडर बेटे ने राजस्व निरीक्षक की जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी है।


बता दें कि BJP विधायक का पुत्र बैरिया तहसील में राजस्व निरीक्षक से जबरन बीएओं को हटाने को लेकर दबाव बना रहा था। वहीं राजस्व निरीक्षक ने जब उसकी बात नहीं मानी तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने राजस्व निरीक्षक की लात घूसों से पिटाई कर दी। वहीं तहसील के सभी कर्मचारी इस घटना से नाराज होक हड़ताल पर चले गये है।


ग़ौरतलब है कि महज चंद दिनों पहले ही BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे BJP विधायक बैरिया एसडीएम और तहसीलदार को धमकी दे रहे थे कि 'कानून तो अपना काम करता ही है, मैं बिना कानून वाला काम भी करता हूं।'

बैरिया के SDM अशोक चौधरी का कह​​ना है की ऐसी परिस्थितिया दुर्भाग्यपूर्ण है। भाजपा विधायक के धमकी के बाद डरे हुए तहसीलदार 40 दिन की छुट्टी पर चले गए हैं। अब विधायक के बेटे की इस हरकत से तहसील में ताला लगा दिया गया है।

SP बलिया ने बताया कि मामले में राधे श्याम राजस्व निरीक्षक की तहरी पर विधायक के बेटे हजारी सिंह,मणि भूषण सिंह, निखिल सिंह के खिलाफ मार-पिट और एससी-एसटी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य उसके आधरा पर हम कार्रवाई करेंगे।

वहीं BJP विधायक के पुत्र का कहना है कि राजस्व निरीक्षक के साथ उनका कोई विवाद नहीं था। महज बीच बचाव के दौरान राजस्व निरीक्षक को चोट लग गई है।

 

Ajay kumar