टोल प्लाजा पर BJP विधायक के समर्थकों की दबंगई का Video, केबिन में घुसकर कर्मियों को पीटा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 06:36 PM (IST)

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में भाजपा विधायक के समर्थकों की गुंडई सामने आई है। यहां भाजपा के कर्यकर्ताओं ने टोल कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की है। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। टोल कर्मचारियों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया ह। घटना गभाना थाना इलाके के गभाना टोल प्लाजा की है।

बता दें कि टोल प्लाजा के मैनेजर ने आरोप लगाया है कि छर्रा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक के समर्थकों ने टोल पर मारपीट और बदसलूकी की. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है। इसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि आधा दर्जन बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं ने टोलकर्मियों से मारपीट की है। बताया जा रहा है कि छर्रा विधानसभा से बीजेपी विधायक रविंद्र पाल सिंह की गाड़ी सोमना टोल के करीब पहुंची। यहां पहले से कतार में खड़ी गाड़ियां टोल को क्रॉस कर रही थीं। इसी दौरान बीजेपी विधायक की गाड़ी के चालक ने बिना इंतजार किए दूसरी गाड़ी के साथ ही अपनी गाड़ी को जबरन टोल से निकाला। इसकी वजह से टोल का बूम टूट गया।

केबिन में घुसकर मारपीट की 
जानकारी के अनुसार, एक टोल कर्मचारी बूम को ठीक करने पहुंचा। तभी विधायक के कार्यकर्ता आगे गाड़ी खड़ी कर वापस आए। उन्होंने टोल कर्मचारियों के साथ केबिन में घुसकर मारपीट की। टोल की सुरक्षा में तैनात कर्मी मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर मामले को शांत करायाष। इस दौरान सभी बीजेपी कार्यकर्ता धमकी देते हुए मौके से निकल गए।

Content Writer

Imran