योगी के विज्ञापन को लेकर चर्चा में बीजेपी MLA का ट्वीट, लिखा- झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार...

punjabkesari.in Monday, Sep 13, 2021 - 03:29 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) अपने एक विज्ञापन (Advertisement)को लेकर सुर्खियों में हैं। विपक्ष तो विपक्ष अब पार्टी विधायक (MLA) ने ही अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर डाला है। जिससे बीजेपी (BJP) में हलचल तेज है। बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने ट्वीट कर लिखा कि यह झूठ बोलने में नंबर वन भाजपा सरकार (BJP government) जिसके दिन बचे हैं चार।' फिलहाल सोशल मीडिया (social media) पर लोग विधायक के ट्वीट (Tweet) के मजे ले रहे हैं।
PunjabKesari
इस मामले में सदर विधायक सीताराम वर्मा (MLA Sitaram Verma) ने सफाई देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के प्रति विरोधाभास कभी वह सोच नहीं सकते हैं। उनका कहना है कि सरकार की योजनाओं को अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे लोगों तक पहुंचाने में वह दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। संगठन की ओर से चलाए जा रहे कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी के साथ ही अपना पूरा सहयोग पार्टी और सरकार के लिए दे रहे हैं। ऐसे में संगठन व सरकार के प्रति विरोधाभास कैसे संभव हो सकता है।

विधायक ने कहा कि ट्वीटर हैंडल हैक करके किसी ने यह पोस्ट की है जिसका विरोधी फायदा उठा रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार और उनके विरोधियों के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि हैकर के खिलाफ वह मुकदमा दर्ज करवाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static