लव जिहाद पर BJP MLA संगीत सोम का बड़ा बयान- जैसे के साथ तैसा करें हिंदू युवा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 11:30 AM (IST)

मेरठः यूपी में इन दिनों लव जिहाद को लेकर सियासत गर्माई हुई है। इस पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम बड़ा बयान देते हुए हिन्दू युवकों को  जैसे के साथ तैसा करने की नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि पुलिस और कानून जो करेगा उसका इंतजार नहीं करना, बल्कि लव जिहादियों को सबक सिखाने के लिए उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना होगा। फिर चाहे डंडा उठाना पड़े या फिर जूता।

संगीत सोम ने फेसबुक लाइव होकर कहा कि अब वह समय आ गया है कि जब हिंदुओं को अपनी भोली भाली बहन बेटियों की रक्षा के लिए जागृत होना पड़ेगा। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा।  निकिता कांड को लेकर विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए संगीत सोम ने कहा कि निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए इनमें से कोई भी राजनीतिक दल आगे नहीं आया। क्योंकि उन्हें 25 करोड़ गैर हिंदू वोटे लेने हैं।

इतना ही नहीं संगीत सोम ने लव जिहाद के मुद्दे पर हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद अब किसी को भी शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन करने के लिए बाध्य नहीं किया जा सकता और ऐसा करने वालों को सबक सिखाना जरूरी है।


 

Tamanna Bhardwaj