मंच पर बोलते हुए BJP विधायक की फिसली जुबान- मैं जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसे हमारे PM करते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 01:55 PM (IST)

अलीगढ़ः अलीगढ़ की विधानसभा इगलास से बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर उस वक्त चर्चा में आ गए जब उन्होंने प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं। मैं ये नहीं देखता कि हिंदू कौन है, मुसलमान कौन है।

दरअसल, अलीगढ़ की विधानसभा इगलास से बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर उज्ज्वला योजना के तहत ग्रामीण गरीब महिलाओं के लिए गैस कनेक्शन वितरण करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। यहां मंच से संबोधित करते हुए विधायक हुए इतने लीन हो गए कि खुद को अपनी ही पार्टी से चुने हुए देश के प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगा दिए।

उन्होंने कहा कि मैं कभी जातिवाद की राजनीति नहीं करता जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री करते हैं। मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है, मुसलमान कौन है। ऐसा नहीं है कि मुसलमान सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो मुसलमान भाइयों पर अत्याचार करेगी। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास चाहती है, हर जाति और हर मजहब का आदमी हमारी पार्टी के लिए सभी लोग बराबर हैं।

ऐसे में गौर करने वाली बात ये है कि चुनाव नजदीक है, बीजेपी विधायक द्वारा अपनी ही सरकार के प्रधानमंत्री पर ऐसा गंभीर आरोप लगाना कही न कही अपनी सरकार से असुंतष्टि दर्शाता है।

 

Tamanna Bhardwaj