BJP विधायक के सचिव ने पालिका अध्यक्ष पर गायों को लेकर छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 07:33 PM (IST)

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के चरखारी में भाजपा विधायक और भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष के बीच गायों को लेकर एक बार फिर सियासत तेज हो गयी है। इस बार चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत के निजि सचिव ने पालिका अध्यक्ष पर मृत गायों को लेकर उनकी छवि धूमिल करने तथा षड़यंत्र रचने का आरोप लगाया है।

बता दें कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र के  टोला तालाब के पास चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत की कृषि भूमि पर मृत गौवंशों को दफनाए जाने से हड़कंप मच गया। विधायक के निजि सचिव ने  चरखारी नगर पालिका पर आरोप  लगाते हुये कहा कि विधायक जी की क्षवि को धूमिल करने के उद्देश्य से गौशाला में मृत तीन गौवंशों को विधायक बृजभूषण राजपूत की निजी कृषि भूमि में दफना दिया था जबकि दो अन्य मृत गौवंश को दफ़नाया जा रहा था।

वहीं लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे निजि सचिव उदित राजपूत ने पुलिस और प्रशासन को सूचित किया। इसके बाद पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में गायों का पोस्टमार्टम किया गया। सचिव ने पालिका कर्मियों पर कार्यवाही को लेकर पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा है।

गायों पर शुरू हुई सियासत में फिर खेल उस समय हुआ जब तीन ही गायों का पोस्टमार्टम हुआ बाक़ी की दो गायों को गायब कर दिया गया। जिसके बाद भाजपा विधायक के समर्थक उग्र हो गए। एक बार फ़िर पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में दो लापता गायों के शवों को खोदकर निकाला गया तथा उनका भी पोस्टमार्टम कराया गया। 

वहीं मौके पर मौजूद तहसीलदार परशुराम पटेल ने भी इस घटना को निंदनीय बताया है। उन्होंने कहा कि पालिका कर्मियों को अपनी भूमि पर ही गायों के शवों को दफ़न करना चाहिये था न कि किसी और की भूमि पर।

 

 

Ajay kumar