BJP विधायक ने मायावती पर बोला जोरदार हमला, कहा- प्रधानमंत्री तो छोड़िए ग्राम प्रधान भी नहीं बन सकतीं

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 11:25 AM (IST)

बलियाः अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहने वाले बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बसपा प्रमुख पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मायावती प्रधानमंत्री तो छोड़िए ग्राम प्रधान भी नहीं बन सकती। पिछले चुनावों में बसपा ने डबल जीरो पाई थी अबकी बार जीरो स्कवायर पाएगी। इतना ही नहीं विधायक ने बसपा के नेताओं को बिकाऊ होने का दावा किया। साथ ही कहा कि अगर बसपा के 2-4 भाई चुनाव जीत भी गए तो जीतने के तुरंत बाद वो मोदी के साथ आ जाएंगे क्योंकि वो सब बिकाऊ माल है।

सपा-बसपा गठबंधन पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि जहां भावनाएं नहीं मिलती वह गठबंधन होता ही नहीं है। ये दोनों शुद्ध रूप से राजनीति का व्यापार कर रहे हैं। मायावती की दुकान बंद हो गई थी इस वजह से उन्होंने अपनी दुकान को अखिलेश की चाभी से खोल लिया है। मायावती को तो टिकट के लिए 10-20 लाख मिल जाएगा और अखिलेश को बुआ मिल गई तो उसको भी कोई पूछने वाला मिल गया। ये दो दल नहीं ये तो दो परिवार का मिलन है एक मायावती और दूसरा मुलायम परिवार।

बीजेपी विधायक यही नहीं रूके उन्होंने जोर देते हुए कहा कि अबकी बार 2019 की लड़ाई भारत मे बोटी और बोतल बनाम रोटी और लंगोटी होने वाली है। उन्होंने मोदी को रोटी और लंगोटी पार्टी बताते हुए और गांधी ,मायावती, मुलायम और लालू परिवार को बोटी और बोतल की पार्टी कह डाला। उन्होंने विपक्ष पर परिवारवाद की पार्टी का आरोप लगाते हुए कहा कि एक ओर ऐसे नेता हैं जो परिवार को ही संसार मानते हैं और दूसरी एक तरफ ऐसे नेता हैं जो अपने परिवार को ही संसार मानते हैं। सुरेंद्र ने सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव पार्टी के कोष अपने शिवपाल को लात मारकर बाहर निकाल दिए जिसके बाग पिता को भी अलग कर दिया। अब वह खुद अध्यक्ष और उनकी पत्नी कोषाध्यक्ष हैं।

 

Ruby