भाजपा विधायक की फिर फिसली जुबान, राक्षसी से की ममता की तुलना

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 06:42 PM (IST)

बलियाः विपक्षी नेताओं के बारे में अपमानजनक बयान देकर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना रामायण में वर्णित राक्षसी ‘सुरसा’ से की है।

जिले के बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने रविवार रात यहां रामायण का उदाहरण देते हुये कहा कि जिस तरह हनुमान को सुरसा ने लंका जाने से रोकने की कोशिश की थी उससे शायद ममता बनर्जी प्रेरित हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राम हैं तो योगी जी हनुमान हैं।

पत्रकारों से बातचीत में भाजपा विधायक ने कहा कि जिस तरह सुरसा ने हनुमान को रोकने की कोशिश की थी उसी तरह ममता ने भी रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को पश्चिम बंगाल में उतरने नहीं दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले भी भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने मायावती, प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी और विपक्ष के अन्य नेताओं के बारे में विवादित बयान दिये थे। ममता बनर्जी के बारे में उनका ताजा बयान रविवार को योगी आदित्यनाथ को पश्चिम बंगाल के बालुरघाट और रायगंज में होने वाली जनसभा के लिए हेलीकॉप्टर उतारने की मंजूरी नहीं मिलने के बाद आया है।

Tamanna Bhardwaj