बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह ने फिर उगले अंगारे, कहा- 'अखिलेश और राजभर 'चोर-चोर मौसेरे भाई'

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 05:22 PM (IST)

बलिया: अक्सर अपने बयानों को चलते चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh)ने फिर से विवादिन बयान दे दिया है। उन्होंने सुभासपा-सपा गठबंधन (Subhasp-SP alliance) को ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’ कह डाला। साथ ही ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) की तुलना भैंसे कर दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है। 

सपा से गठबंधन पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राजभर पवित्र गंगाजल से नहाकर पोखरे में नहाने गए हैं। अखिलेश यादव और ओपी राजभर ‘चोर-चोर मौसेरे भाई हैं।’ उन्होंने कहा कि दो चोर माल के बंटवारे को लेकर लड़ जाएंगे। सुरेंद्र सिंह के इस बयान के बाद सियासी बखेड़ा भी खड़े होने के आसार हैं।

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पार्टियों में गठबंधन का सिलसिला शुरू हो गया है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ने का फैसला किया है। इस पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा था कि वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग की लड़ाई समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेंगे। सपा और सुभासपा आए साथ, यूपी में भाजपा साफ!'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static