बीजेपी का गुंडा विधायक, डीएम के सामने DIOS से जमकर की मारपीट

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 10:44 AM (IST)

बलियाः अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बलिया की बैरिया सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। जनपद के कलेक्ट्रेट सभागार में बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह और उनके समर्थकों ने डीआईओएस के साथ जमकर मारपीट की। 

दरअसल, बीजेपी सांसद ने जिला कलेक्ट्रेट के सभागार में एक मीटिंग बुलाई थी। जिसमें जिले के आला अधिकारियों के साथ बीजेपी विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद थे। तभी बीजेपी जिलाध्यक्ष विनोद शंकर ने डीआईओएस पर जुबानी हमला बोल दिया। देखते ही देखते बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके समर्थकों ने डीआईओएस से मारपीट शुरू कर दी।

अफरा-तफरी के माहौल में जिलाधिकारी से लेकर एसपी तक जान बचाकर भागने को मजबूर हो गए। हंगामे के बीच किसी तरह डीएम ने डीआईओएस को सभागार से निकाला। हालांकि, बीजेपी नेताओं के इस हाईवोल्टेज ड्रामे में ट्विस्ट तब आया जब विधायक सुरेंद्र सिंह ने हाथ जोड़कर डीआईओएस से माफी मांगी। 

इस मामले में जिलाधिकारी भवानी सिंह खगरौत का कहना है कि कई राजनीतिक लोग अपने फायदे के लिए अधिकारी पर गलत दबाव बना रहे हैं जो की गलत है। इस प्रकरण में जांच कर पूरी रिपोर्ट से प्रशासन को अवगत कराया जाएगा। 

Deepika Rajput