हत्यारोपी के समर्थन में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह, अब बेटे ने CM योगी को दे डाली धमकी

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 02:38 PM (IST)

बलिया: सभ्य समाज में हत्यारोपी का समर्थन किसी भी प्रकार से नहीं किया जा सकता है। अगर हत्यारोपी किसी पार्टी का है तो उस पार्टी के अध्यक्ष को आगे आकर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करनी चाहिए जो समाज में एक मिशाल बने। इस प्रकार की कार्रवाई से अपराध करने वाले का मनोबल टूटेगा और क्राइम कम होगा। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि आज ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है। सबकुछ उल्टा हो रहा है। हत्यारोपी का बचाव इसलिए किया जा रहा है कि वह उनकी पार्टी और समाज से हैं। जी हां, ऐसा ही एक मामला बलिया हत्याकांड में देखने को मिल रहा है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पार्टी के हत्यारोपी नेता के बचाव में खुलकर सामने आ गए हैं। सुरेंद्र सिंह ने आरोपी का बचाव करते हुए कहा कि ये सिर्फ क्रिया की प्रतिक्रिया है। 

PunjabKesari

सुरेंद्र सिंह शनिवार सुबह रेवती थाना में दूसरे पक्ष (पीड़ित पक्ष) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। विधायक के मुताबिक, धीरेंद्र प्रताप सिंह और उनके समर्थकों पर पहले दूसरे पक्ष ने हमला किया था। इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि धीरेंद्र प्रताप सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाई थी। सुरेंद्र सिंह ने जिन घायलों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया था, उनमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हद तो तब दो गई जब मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए विधायक जी कैमरे के सामने फूट फूटकर रोने लगे। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बयान से योगी सरकार की काफी फजीहत हुई है। इसके बाद से विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर है। 

PunjabKesari

योगी जी, अब बर्दाश्त के बाहर हो रहा है..
अब विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे ने भी योगी सरकार को चेतावनी दे दी है। बेटे विद्याभूषण सिंह हजारी ने फेसबुक के जरिए कहा, 'योगी जी, अब बर्दाश्त के बाहर हो रहा है। आपके शह पर प्रशासन अत्याचार का अंत कर रहा है। मजबूर होकर सड़क पर उतरेंगे।’ 

मुख्य आरोपी समेत 6 वांछितों के खिलाफ 25-25 हजार का इनाम घोषित
बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू समेत 6 वांछित आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसपी बलिया ने 15 अक्टूबर को रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में हुई घटना के संबंध में फरार आरोपियों पर ये इनाम राशि घोषित की है। 

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला? 
मामला बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव का है। यहां 15 अक्टूबर को कोटे की दुकान को लेकर पंचायत बुलाई गई थी। इस दौरान हत्यारोपी धीरेंद्र सिंह द्वारा पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में जय प्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई और मौके से फरार हो गया। बता दें कि इस दौरान करीब 25 राउंड गोलियां चलीं। मौके पर मौजूद यूपी पुलिस और उनके अधिकारी मुंह ताकते रह गए। हालांकि इस लापरवाही की वजह से 2 अधिकारियों समेत कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static