बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, कहा-राहुल गांधी को हुआ राजनीति टिटनेस

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 06:52 PM (IST)

बलियाः अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जम्मू कश्मीर में सीजफायर के बाद पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी और भारतीय जवानों की मौत पर केंद्र सरकार के फैसले पर अपना विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सीजफायर का फैसला गलत है। गोली का जबाब बोली नहीं गोली ही होता है।

राहुल गांधी को हुआ राजनीति टिटनेस
फिटनेस चैलेंज को लेकर पीएम मोदी के वीडियो पर राहुल गांधी के तंज का जवाब देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति टिटनेस हो गया है। ऐसे में राहुल को फिटनेस के बारे में क्या पता होगा। राहुल राजनितिक रूप से संक्रमित हो गए है। भाजपा विधायक ने कहा कि राहुल गांधी राजनैतिक जमींदार परिवार का पालक है। कांग्रेस में योग्यता के आधार पर पद नहीं मिलता बल्कि विरासत के आधार पर मिलता है।

जिस मस्जिद में आदर पूर्वक बुलाया जाएगा, वहां जाएंगे
विदेशों की मस्जिदों में प्रधानमंत्री के जाने पर देश की मस्जिदों में ना जाने की वजहों का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि देश की जिस मस्जिद में आदर पूर्वक बुलाया जाएगा वहां जरूर जाएंगे पर ऐसे मस्जिदों में नहीं जाएंगे। जहां ओवैसी जैसे नेता भारत माता को डायन कहता हो या फिर रामपुर में पैदा हुआ आजम खान जैसा नेता भारत माता को दुशमन बोलता हो।

सभी पर्वों का करते हैं आदर
मोदी रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी क्यों नहीं देते इस सवाल का जबाब देते हुए कहा कि भारत में लाखों देश भक्त मुसलमान है। इसलिए सभी के पर्वों का आदर करना चाहिए पर जो मुसलमान देश में रहकर पाकिस्तान की चिंता करते है। उन्हें शैतान समझकर गोली मार देना चाहिए। 

Tamanna Bhardwaj