''मुर्गा बनवाकर पहनाऊंगा जूतों की माला'' BJP विधायक ने प्रोजेक्ट मैनेजर से लेकर CEO को धमकाया

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 01:44 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर से भाजपा विधायक की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, भाजपा विधायक महेश त्रिवेदी जूही खलवा पुल में जलभराव का निरीक्षण करने पहुंचे थे, वहां की हालत देखकर वह बुरी तरह भड़क गए। जल निगम के अफसरों की तुरंत बैठक बुलाई और अधिकारियों से कहा कि वह लापरवाही बरत रहे हैं।

भाजपा विधायक ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द यहां की स्थिति नहीं सुधरी, तो जनता के बीच ले जाकर कान पकड़कर मुर्गा बनवा देंगे और जूते की माला पहनाकर फोटो खिंचवाएंगे। मोबाइल फोन पर कानपुर रिवर मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ राजीव अग्रवाल से कहा कि दिल्ली में आकर तुमको सही कर देंगे। इंटरनेट मीडिया पर प्रचालित वीडियो में विधायक ने कहा कि सुधार करो, नहीं तो भरे पानी के बीच मुर्गा बनवाकर जूतों की माला पहनोगे। प्रोजेक्ट मैनेजर मानवेंद राय को चेतावनी दी।

काम देख रही कंपनी के सीईओ को मोबाइल पर जमकर फटकार लगाई। कहा कि वह मौत के सौदागर हैं। लोगों की मौत हो चुकी है, जनता में आक्रोश है। पागलपन का काम कर रहे हैं। कानपुर में होते तो सीधा कर देते। कंपनी का मालिक कहां मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static