अपराधी को छोड़ने के लिए BJP विधायक ने थानेदार को दी ट्रांसफर करने की धमकी, अॉडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 02:29 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही सुशासन की बात कर रही हो, लेकिन उनके विधायकों के कारनामे किसी से छुपे नहीं है। ताजा मामला मेरठ का है। यहां एक बीजेपी विधायक का अॉडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक थानेदार को ट्रांसफर कराने की धमकी दे रहे हैं। फिलहाल यह ऑडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

दरअसल मेरठ के हस्तिनापुर सीट से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक पर सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा है कि उन्होंने अधिकारियों को धमकाना भी शुरू कर दिया है। वायरल अॉडियो के मुताबिक एक आरोपी को छुड़वाने के लिए विधायक ने थानेदार को ट्रांसफर करवाने की धमकी दे डाली। इस पर थानेदार ने भी विधायक के सामने नतमस्तक होते हुए आरोपी को छोड़ने की पेशकश कर दी। वहीं विधायक की धमकी थानेदार के फोन में रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद धमकी से परेशान थानेदार मनिंदर पाल सिंह ने इसे वायरल कर दिया। 

बता दें कि यह विधायक का कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी उन्होंने एसएसपी को सिपाही के ट्रांसफर के लिए फोन करके भला बुरा कहा था। जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो विधायक कुछ दिन के लिए खामोश हो गए। इसके बाद बिजली विभाग के जेई को भी विधायक ने गैरकानूनी कनेक्शन काटने पर धमकाया था। इस मामले का ऑडियो वीडियो क्लिप जब वायरल हो गया तो विधायक फिर खामोश हो गए, लेकिन बाद में जेई को विधायक के दबाव में उस इलाके से हटा दिया गया। 

इस बार पुलिस को धमकाते हुए उनका ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है। ऑडियो क्लिप एसएसपी तक भी पहुंच गया है। जिस पर एसएसपी से कार्रवाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जांच कराने की बात कहकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।  

Ruby