हिंदू नाम बताकर सब्जी बेच रहे मुस्लिम शख्स को BJP विधायक ने हड़काया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 29, 2020 - 12:01 PM (IST)

महोबा: लॉकडाउन के बाद कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या और मुसलमानों की छवि खराब होते देख मुस्लिम सब्जी वाले अपना नाम बदलकर सब्जी बेच रहे हैं। लेकिन सियासत तो सियासत है। दूध से मलाई कैसे निकाली जाए इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब चरखारी से भाजपा विधायक ब्रजभूषण सिंह राजपूत ने अपने आवास के बाहर एक सब्जी वाले को रोक लिया। उनके सब्जी वाले को हड़काने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश में हिन्दू- मुस्लिम की सियासत तेज हो गई है।

जानकारी मुताबिक सुर्खियों में रहना कोई चरखारी विधायक से सीखे। यह कोई पहली बार नहीं है जब चरखारी विधायक नफरत की राजनीति को लेकर एक बार फिर सुर्खियों पर है।  महोबा जिले के चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत जो अपने लखनऊ स्थित आवास पर जब एक सब्जी वाले से उसका नाम पूछ रहे हैं, लेकिन सब्जी वाला अपना नाम बार-बार राजकुमार बता रहा है। उनके हड़काने के बाद सब्जी वाले के लड़के ने उसका नाम फजलुर्रहमान बताया।

इसके बाद विधायक ने कहा कि मुसलमान होकर गोमती नगर क्षेत्र में हिन्दू के नाम से सब्जी बेच रहा था। इस प्रकरण में हिन्दू-मुसलमान के बीच का भेद खुल गया। सब्जी वाले के नाम छुपाने पर भाजपा विधायक भड़क उठे उनके बीच हुई कहासुनी का वीडियो वायरल हो गया। भाजपा विधायक ने सब्जी वाले को मोहल्ले में दोबारा ना दिखने की दी। सब्जी वाला बिना परिचय पत्र के सब्जी बेच रहा था। हालांकि यह समय सावधानी वाला है, ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति सावधानी बरत रहा है। सब्जी विक्रेताओं को प्रशासन ने पास भी जारी किए हैं। ऐसे में सब्जी वालों को अपने परिचय पत्र लेकर सब्जी बेचने में भी कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static