बीजेपी MLA ने भरी सभा में सांसद रेखा वर्मा को बोला ''भौजाई'', मिला करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Aug 26, 2020 - 11:30 AM (IST)

सीतापुरः सीतापुर में एक बार फिर सांसद रेखा वर्मा और विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच रिश्ते असहज नजर आए। दरअसल विधायक द्वारा शायराना अंदाज़ में सांसद को भोजाई कहे जाने पर तंज भरे लहजे में सांसद ने अपने आप को उनकी बड़ी बहन बताया। दोनों के बीच हुई इस नोक झोंक से बैठक का माहौल एका एक बदल गया। मौजूद लोगों को एक बार फिर से पुरानी घटना याद आ गई, जब एक कार्यक्रम के दौरान दोनों के बीच का माहौल बिगड़ कर झगड़े में बदल गया था। 

दरअसल, महोली ब्लॉक परिसर में क्षेत्र पंचायतों की वार्षिक बैठक बुलाई गई थी, जिसमें क्षेत्रीय बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी व धौराहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा भी मौजूद थीं। सांसद रेखा वर्मा ने पुराने गिले-शिकवे भूल कर अपने संबोधन में कहा कि हम लोग बहुत दिनों के बाद एक साथ मीटिंग में उपस्थित हुए हैं, फिर भी न जाने क्यों दूरियां रह गईं। विधायक जी आपको पास में बैठना चाहिए था। आप हमारे छोटे भाई हैं।

सांसद रेखा वर्मा के इन्हीं शब्दों के जवाब में विधायक शशांक त्रिवेदी अपनी मर्यादा भूलते हुए बीजेपी सांसद रेखा वर्मा को शायराना अंदाज में भौजाई बोल गए। उन्होंने कहा कि 'न कमरा जान पाता है, न अंगड़ाई समझती है, कहां देवर का दिल अटका है, यह भौजाई समझती है।' इस पर सांसद रेखा वर्मा ने विधायक शशांक त्रिवेदी को मर्यादा का पाठ पढ़ाया और कहा कि 'मैं आपकी भौजाई नहीं बड़ी बहन हूं।' भले ही दोनों ने हंसी मजाक को लेकर शायराना अंदाज में एक दूसरे के ऊपर तरकस से बाण छोड़े गये हों, लेकिन लोगों के जेहन में एक बार फिर से कंबल वितरण को लेकर दोनों के बीच हुई उस घटना को सामने ला दिया। जब दोनों के बीच महोली तहसील प्रांगण में कंबल वितरण को लेकर जमकर जूतम-पैजार हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static