BJP-MLA ने अपने ही डिप्टी CM केशव मौर्य की घोषणा को बताया फर्जी, लिखा-जर्जर सड़कों से परेशान है जनता

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 06:31 PM (IST)

हरदोई: अपने फेसबुक पेज के माध्यम से टिप्पणियों के द्वारा चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक श्याम प्रकाश एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने डिप्टी सीएम के वायदों पर सवाल खड़ा करते हुए उनके वायदों पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए उनको फर्जी बताया है। विधायक की यह फेसबुक पोस्ट खूब चर्चित हो रही है।

 

अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले हरदोई जिले की गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने एक बार फिर अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट साझा कर अपने ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर झूठा वादा करने के आरोप लगाए हैं। भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने विधान सभा क्षेत्र में जर्जर सड़कों से परेशान जनता की शिकायतों को देखते हुए एक पोस्ट लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि चुनाव के समय पीडब्ल्यूडी मंत्री एव डिप्टी सीएम ने सड़कों का वादा किया था जो कि फ़र्ज़ी निकला। क्षेत्र की सभी सड़कें अभी भी जर्जर हालत में है और जनता परेशान है।

उन्होंने यह भी लिखा है कि शासन-प्रशासन इस समस्या की ओर ध्यान दे मैं अपनी जनता के साथ हूँ। ऐसे में बीजेपी विधायक की इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर लोग विधायक की खिंचाई करने में जुटे हैं। दरअसल भाजपा के विधायक इसके पहले भी इस प्रकार की पोस्टों को लेकर चर्चा में रहे हैं। हालांकि इस पूरे मामले में विधायक श्याम प्रकाश ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया है।

Content Writer

Ajay kumar