महिला द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों को BJP विधायक ने बताया निराधार, कहा- ये पूर्व नियोजित साजिश

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 06:57 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर एक महिला ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है। उसने उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। उधर, बीजेपी विधायक ने इन सारे आरोपों को निराधार बताया है।

उन्होंने कहा कि यह पूर्व नियोजित घटना है। महिला के परिवार में एक मामला हुआ था, जिसमें एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने 2 निर्दोष लोगों को बचाया था जिन्हें इन्होंने बलि का बकरा बनाने की कोशिश की थी। इन लोगों को लगा कि मैंने इन निर्दोष लोगों को बचाने में सहायता की है। यही कारण है कि इसके बाद से ही इन लोगों ने मेरी छवि धूमिल करने के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी।

उधर मामले में एडीजी लखनऊ राजीव कृष्ण ने कहा कि आरोप है कि कुलदीप सिंह सेंगर ने महिला के साथ रेप किया। मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई और उनके साथ दूसरे पक्ष ने मारपीट भी की। एडीजी ने कहा कि जांच में पता चला है कि दोनों ही पक्षों के बीच पिछले 10 से 12 वर्षों से विवाद चल रहा है। मामले में अब विधायक पर लगे आरोपों की जांच लखनऊ के वरिष्ठ अधिकारी करेंगे। वहीं पीड़ित परिवार को सुरक्षा भी दिलाई जाएगी। जांच की रिपोर्ट आने के बाद जो भी आरोपी पाया जाएगा उसपर कड़ी कार्रवाई होगी। 

Tamanna Bhardwaj