राजनाथ सिंह के बेहद करीबी BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 11:05 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक को फोन पर हत्या करने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने 24 घंटे के अंदर हत्या करने की धमकी दी है। फोन करने वाले ने बताया है कि उसे हत्या करने की सुपारी मिली है। वह मौका पाते ही हत्या कर देगा। धमकी भरे फोन की सूचना विधायक ने अपर मुख्य सचिव, डीएम व एसपी को दी है। विधायक की हत्या करने की धमकी की सूचना पर हड़कंप मचा हुआ है। विधायक ने जल्द से जल्द धमकी भरे फोन का खुलासा करने की मांग की है।      

नगर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा मोहल्ला निवासी सुरेश्वर सिंह महसी विधानसभा के भाजपा विधायक है। यह जिले में काफी कद्दावर नेता माने जाते है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के भी बहुत करीबी माने जाते है। विधायक ने बताया कि रविवार की रात लगभग 10 बजकर 31 मिनट पर नेट कॉल आया और धमकी देते हुए कहा ‘‘ मुझे तुम्हारी हत्या करने की सुपारी मिली है। मैं 24 घंटे के अंदर तुम्हारी हत्या कर दूंगा।'' विधायक ने जब पूछा कि किसने सुपारी दी है और क्यों दी है तो उसने बताया कि मैं तुम्हारी हत्या कर दूंगा। यह क्यों बताऊं कि किसने सुपारी दी है। नेट कॉल से धमकी भरा फोन आने के बाद विधायक ने तत्काल डीएम-एसपी व अपर मुख्य सचिव गृह को घटना की जानकारी दी।

भाजपा विधायक के हत्या की धमकी मिलने पर जिले से लेकर राजधानी तक हड़कंप मचा हुआ है। नगर कोतवाल मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static