करवा चौथ के मौके पर मेहंदी को लेकर BJP विधायक विक्रम सैनी ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Oct 13, 2022 - 10:42 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में करवा चौथ के मध्य नजर महिलाओं के हाथों में लगने वाली मेहंदी विवादों में घिरती दिखाई दे रही है। पहले तो हिंदू संगठनों द्वारा हिंदू बहू-बेटियों के हाथों में मेहंदी लगाने वाले मुस्लिम युवकों को चेतावनी दी गई, फिर नगर में 13 जगह हिंदू संगठनों द्वारा मेहंदी के सेंटर लगाए गए हैं और अब इन सब के बाद भाजपा के विधायक ने तो मेहंदी की आड़ में मुस्लिम युवकों द्वारा लव जिहाद चलाने की बात तक कह डाली।


जानकारी मुताबिक मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के चर्चित विधायक विक्रम सैनी ने  मीडिया से बात करते हुए करवा चौथ के त्यौहार पर हिंदू बहू बेटियों के हाथों में मुस्लिम युवकों द्वारा मेहंदी लगाने के सवाल पर तीखा जवाब देते हुए कहा कि मेहंदी तो पहली बात घर पर ही लगानी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम लोगों से मेहंदी लगाने जाती है महिलाएं या जो मुस्लिम युवक मेहंदी की दुकान खोल कर बैठे हैं वह गलत है। इनका इरादा कुछ और होता है, इनका इरादा लव जिहाद का होता है इससे ज्यादा और कुछ नहीं। 


भाजपा नेता ने कहा कि मुस्लिम लोग मेहंदी का आड़ में लव जिहाद चलाते हैं, ऐसे कई मामले सामने आए हैं और मैं इसके खिलाफ हूं।  मेरा संदेश है कि मेहंदी अपने घर पर ही लगाएं या जो हमारी बहन-बेटियों ने ब्यूटी पार्लर या दुकानें खोल रखी है उनसे मेहंदी लगवाएं। उन्होंने कहा कि हमें इन आवारा लोगों के पास जाने की आवश्यकता नहीं है।


विक्रम सैनी ने कहा कि अगर कोई हमारी बहन-बेटियों के साथ बदतमीजी करेगा तो फिर लठ भी चलेंगे। उन्होंने कहा कि जो सच्चे मन से त्यौहारों में हिस्सा लेते हैं उनका स्वागत हैं और जिनका मन खराब हैं हम उनके खिलाफ हैं। भाजपा नेता ने आगे कहा कि सारा कुछ मिलजुल कर होना चाहिए। आप हमारे होली के त्यौहार पर गुलाल लगवाएं हम आपकी ईद का सम्मान करेंगे। उन्होंने कहा कि आप हमारी दीपावली की खुशियां हमारे साथ मनाएं हम भी आपके त्यौहारों में खुशी से शामिल होंगे और सम्मान भी करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static